Home Education सीटी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पंजाब से रिकॉर्ड तोड़ 100 प्रविष्टियां शामिल...

सीटी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पंजाब से रिकॉर्ड तोड़ 100 प्रविष्टियां शामिल हुईं, जो क्षेत्र के जीवंत फिल्म निर्माण समुदाय को उजागर करती हैं

ब्यूरो: सीटी ग्रुप में फिल्म फेस्टिवल एक शानदार सफलता थी, जिसमें फिल्म निर्माण की कला का जश्न मनाया गया और स्थापित और उभरते फिल्म निर्माताओं की प्रतिभा की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया गया।

2डी एनिमेशन, 3डी एनिमेशन, वीएफएक्स और वृत्तचित्रों सहित 100 से अधिक मंत्रमुग्ध कर देने वाली फिल्मों के साथ, महोत्सव ने फिल्म प्रेमियों और उद्योग के पेशेवरों के लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान किया। विचारोत्तेजक नाटकों से लेकर नवीन वृत्तचित्रों और मनोरम एनिमेशन तक, महोत्सव की लाइनअप विविध सिनेमाई कहानी कहने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

महोत्सव में विजेताओं को पुरस्कार देकर उत्कृष्ट प्रतिभा को भी सम्मानित किया गया: वीएफएक्स प्रथम स्थान: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से राहुल राज, 3डी एनीमेशन प्रथम स्थान: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से अजयपाल, 2डी एनीमेशन: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से हरदीप सिंह, शॉर्ट फिल्म: हेमानी दोआबा कॉलेज, और डॉक्यूमेंट्री वीडियो: प्रियंका ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से जीत हासिल की।

इस आयोजन में कुलराज और देवांग सेठी के साथ आर्किटेक्ट आर. मनमीत और ए.आर. नैना सिंह प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गुरकरन सिंह और एचओएस यूनिवर्सिटी के मनन शर्मा ने महोत्सव में निर्णायक की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह और जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर तनिका चन्नी ने महोत्सव में प्रदर्शित असाधारण प्रतिभा की सराहना की। छात्रों और संकाय सदस्यों की उत्साहपूर्ण भागीदारी ने महोत्सव की सफलता में योगदान दिया।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने कहा, “लघु फिल्म महोत्सव हमारे छात्रों और फिल्म निर्माताओं की रचनात्मकता और प्रतिभा का एक प्रमाण था। हमें उनके काम को प्रदर्शित करने और फिल्म निर्माण के प्रति उनके जुनून को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करने पर गर्व है।”Arayn