Home Crime जालंधर: कातिलाना हमला प्रॉपर्टी कारोबारी व उसकी पत्नी पर, न्यू जवाहर नगर...

जालंधर: कातिलाना हमला प्रॉपर्टी कारोबारी व उसकी पत्नी पर, न्यू जवाहर नगर मार्किट में सरेआम रईसजादों की गुंडागर्दी, पढ़ें व देखें

बयूरो: जालंधर के न्यू जवाहर नगर से खूनी झड़प की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार शादी समारोह से लौट रहे प्रापर्टी कारोबारी के परिवार पर न्यू जवाहर नगर मार्किट में कार सवार कुछ रईसजादों ने हमला कर दिया। युवकों ने कारोबारी की पत्नी को भी बालों से पकड़कर पीटा और उन्हें जातिसूचक शब्द भी बोले। इस दौरान महिला के आंख और पीठ पर चोट लगी है जबकि एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। घायलों की पहचान सुराज गंज की रहने वाली रोजी और जॉर्ज के रूप में हुई है, जिनका सिविल अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

कारोबारी बॉबी कुमार ने बताया कि वह अपनी कार पर परिवार के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे। ऐसे में कार सवार युवकों ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जब वह कार से बाहर निकले तो रईसजादे युवकों ने गालीगलौज शुरू कर दी।

उनकी पत्नी और बेटी की तरफ युवकों ने गलत इशारे किए। जब उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने उनकी पत्नी की आंख पर मुक्का मारा और फिर बालों से पकड़कर पीटा। उसके बाद उनके दोस्त जॉर्ज को जातिसूचक शब्द बोले और उस पर तेजधार हथियार से हमला करके फरार हो गए।

इस दौरान उनका फोन नीचे गिर गया, जिसे पुलिस के हवाले करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले युवक किसी ट्यूशन सेंटर के मालिक के बेटे हैं। हमले दौरान उनके भी जख्मी होने की सूचना है।AraynAdd