Home Crime जालंधरः रद्द होगा ‘PM’ ज्वैलर का Arm License, Disco-Pub में करते थे...

जालंधरः रद्द होगा ‘PM’ ज्वैलर का Arm License, Disco-Pub में करते थे दंगाई, फुकरापंती में लहराते थे लाइसेंसी पिस्तौल, पढ़ें गोलमाल न्यूज़ की खबर का असर व देखें

बयूरो : गोलमाल न्यूज़ द्वारा प्रमुखता से गत दिनों नए खुले Disco-Pub में ‘PM’ ज्वेलर द्वारा की गई दंगाई की खबर प्रकाशित की गई थी जिस पर सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार एक्शन लेते हुए कमिश्नेरेट पुलिस ने ‘PM’ ज्वेलर में ‘पर’ का Arm License रद्द करने की प्रक्रिया को आरम्भ कर दिया है जबकि ‘परी’ पर कार्यवाही लंबित है। जबकि दोनों भाई हाई सोसाइटी में दंगाई करने के लिए खास बदनाम है। SHO की रेकॉमेडेशन पर ACP ने अप्रूवल दे दी है।

बिना बालों वाले (बीमारी से ग्रस्त) इन भाइयों ने गत दिनों मॉडल टाउन स्तिथ Reefer Cafe में भी DSP के बेटे के साथ दंगाई की थी और नौबत मारपिटाई तक आ गई थी। इस बारे भी गोलमाल न्यूज़ ने तपश्चात प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। वहीं मात्र कुछ ही दिनों में यह उक्त भाइयों की दूसरी या तीसरी वारदात है जिससे कानूनों की धज्जियां उड़ी हैं। इस बार Disco-Pub मालिक ने स्टैंड लेते हुए उक्त भाइयों पर कार्यवाही करवाई है। उम्मीद जल्द FIR की भी है।

नाम न छापने की शर्त में विभिन्न DISCO-PUB मालिकों ने गोलमाल न्यूज़ से बताया कि जल्द फ़ोटो व नाम एंट्रेंस पर लगा इनकी ENTRY सभी DISCO PUB व BAR में BAN की जाएगी जोकि सर्वसम्मति से सभी मालिक फैसला लेने जा रहें हैं। ऐसे शरारती व दंगाई लोग अंदर आ कर आए हुए अन्य ग्राहकों में रंग में भी भंग डाल देते हैं और बदनामी बेवजह DISCO PUB व BAR की होती है।