Home Crime जालंधरः नग्नावस्था में महिला को M2 Food Court के प्रबंधकों ने धक्के...

जालंधरः नग्नावस्था में महिला को M2 Food Court के प्रबंधकों ने धक्के मार कर निकाला बाहर, वीडियो वायरल, पढ़ें व देखें

ब्यूरो: जालंधर के M2 Food Court के प्रबंधकों द्वारा नग्नावस्था में महिला को अवस्था में घसीटकर रेस्टोरेंट के बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस घटना के चलते पंजाब पुलिस को कार्यवाही के लिए बुलाया गया, लेकिन बात का पता पुलिस को भी था, लेकिन पुलिस ने ना तो कोई कार्यवाही की ओर ना ही महिला को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। वायरल हो रही ये तस्वीरें इंसानियत को शर्मसार कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरकार और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

मामले को लेकर डिवीजन नंबर1 के एसएचओ जतिंदर कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा इस घटना का जब उन्हें पता चला तो उन्होंने दो लेडिस कांस्टेबल को वहां भेजा और उन कॉन्स्टेबल ने महिला को कपड़े पहना दिए थे। एसएचओ से जब रेस्टोरेंट मालिक द्वारा शिकायत और वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा उनके पास ना शिकायत आई है ना ही वीडियों रेस्टोरेंट की ओर से दिया गया।

सेंट्रल से आप विधायक रमन अरोड़ा से इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस घटना की पूरी तरह से निंदा करते हैं और कहा कि जिन लोगों ने महिला के साथ ऐसा कृत्य किया है उस पर कानूनी कार्रवाई भी करवाई जाएगी।

ह्यूमन राइट मानव अधिकार के चेयरमैन जसविंदर कौर ने कहा कि उन्हें एक वीडियो मिली है जिसमें एक महिला नग्न अवस्था में थी और उस महिला के साथ लोगों ने अभद्र व्यवहार किया है जो निंदनीय है। उन्होंने कहा महिलाएं आज के समय में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने पुलिस विभाग पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते कहा कि बेशक पुलिस विभाग की महिला कांस्टेबल ने वहां जाकर महिला को कपड़े पहना दिए हो, लेकिन उस महिला की सुरक्षा का ध्यान क्यों नहीं दिया गया। उसे सही स्थान पर क्यों नहीं बचाया गया। उन्होंने कहा कि वह इस बारे पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से बातचीत कर रेस्टोरेंट मालिक पर कानूनी कार्रवाई करवाएंगे।