Home Entertainment जालंधर पहुंची ‘Television’ की स्टार कास्ट कुलविंदर बिल्ला, मैंडी तक्खर, गुरप्रीत घुग्गी...

जालंधर पहुंची ‘Television’ की स्टार कास्ट कुलविंदर बिल्ला, मैंडी तक्खर, गुरप्रीत घुग्गी व हार्बी संघा

– फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर बोले हिंदी फिल्म वाले पंजाबी के साथ रिलीज़ होने पर करते हैं धक्केशाही

– 1980 के दशक में जब TV होता था एक खास चीज, तब की कहानी पर आधारित है मूवी

– मोटी हो गई है अभिनेत्री मैंडी तक्खर के सवाल पर बोली : जल्द स्क्रीन पर दिखेगा नया अंदाज़

ब्यूरो : सागा स्टूडियो एक बार फिर से निर्णायक विषयों के चारों ओर घूमने वाली असाधारण फिल्मों को वितरित करने में अदम्य साबित हुआ है, सागा स्टूडियो एक हास्यपूर्ण रूप से ताजा और प्रामाणिक अवधारणा की सेवा करने के लिए तैयार है, जो 24 जून 2022 को पुराने युग का प्रतिनिधित्व करेगा।

एक समय पर, 70 के दशक में, लोग अपने अवकाश के समय में खिड़की से बाहर, छत पर, आंगन में बैठते थे और किताबें में तस्वीरें घूरते थे। क्या वे सोच सकते थे कि चित्र कभी भी एक बॉक्स में बात करेंगे? इस बार सागा स्टूडियो ने टेलीविजन की इस शानदार अवधारणा के साथ कड़ी मेहनत करने का फैसला किया।

फिल्म ‘टेलीविज़न’ के ट्रेलर का प्रीमियर 14 जून 2022 को किया गया था और निस्संदेह आपको एक ऐसे युग में एक मजेदार सवारी पर ले जाएगा। जब टेलीविजन पहली बार भारतीय समाज में पेश किए गए थे। ‘टेलीविजन’ 24 जून 2022 को सिनेमाघरों के माध्यम से एक भव्य प्रवेश करने के लिए तैयार है। फिल्म टेलीविजन से संबंधित सभी खुशी, दुःख, दिल की धड़कन, चुनौतियों और हर भावना पर प्रकाश डाला गया है, जिससे 80 और 90 के दशक में पैदा हुए लोग इससे संबंधित हो सकते हैं।

‘टेलीविज़न’ ताज द्वारा निर्देशित है। जिसमें कुलविंदर बिल्ला, मैंडी तखार, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, हार्बी संघा और कई और प्रतिभाशाली अभिनेताओं जैसे एक काल्पनिक स्टार कास्ट के साथ मौजूद है। यह फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।