Home Crime जालंधरः ‘डायन’ ठग निकला SAAR ENTERPRISES का संचालक संजय शर्मा, साथी एजेंट...

जालंधरः ‘डायन’ ठग निकला SAAR ENTERPRISES का संचालक संजय शर्मा, साथी एजेंट को भी नहीं बख्शा, DC द्वारा LICENCE रद्द किए जाने के बावजूद रोजाना खुल रहा दफ्तर, पढ़ें व देखें

बयूरो: कहा जाता है कि डायन भी सात घर छोड़ देती है, पर डीसी द्वारा हाल ही में LICENCE रद्द किए जाने के बावजूद ट्रेवल एजैंसी SAAR ENTERPRISES का संचालक संजय शर्मा ने तो अपने ट्रेड वालों को भी नहीं बख्शा।

सिटी पुलिस के थाना बारादरी से खबर आई है कि वहां इस बेशर्म संजय शर्मा के खिलाफ एक रजिस्टर्ड ट्रेवल एजैंसी फ्यूचरकिंग इमीग्रेशन के मालिक राज शर्मा की शिकायत पर उसके तीन आईलैट्स के छात्रों शुभम, अजय व करण को विदेश पुर्तगाल भेजने का झांसा देकर नकली वीजा दिखाकर 17.65 लाख रुपए की ठगी करने का पर्चा दर्ज किया गया है।

पता चला है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दि पंजाब ट्रेवल प्रोफैशनल एक्ट 2014 की धारा 13 भी लगाई है। मगर पुलिस प्रशासन ने शातिर किस्म के इस आरोपी पर जाली वीजा पाए जाने की सिट्टा रिपोर्ट के बाद भी आईपीसी की धारा 465, 467, 471 क्यों नहीं लगाई, अब यह सवाल भी खड़ा हो गया है। पता चला है कि पीडि़त पक्ष मामले को होम सैक्रेटरी के पास ले जाने की तैयारी में है।

उधर, पता चला है कि केस की भनक लगने के बाद शातिर आरोपी संजय शर्मा दोपहर बाद आफिस बंद करके इधर-उधर हो गया है। जानकारी मुताबिक दोपहर के समय उसका आफिस खुला था और वो वहां डीसी के लाइसैंस कैंसिल किए जाने के बाद भी पब्लिक डीलिंग कर रहा था।